रिलीज के करीब बेजेल-कम एम 7 स्मार्टफोन के लिए जीयोनी आउट टीज़र

Gionee इस साल तथाकथित बेसेल कम प्रवृत्ति पर कूदने के लिए नवीनतम बहुराष्ट्रीय कंपनी है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने अभी तक जीयोनी एम 7 ऑनलाइन के एक प्रोमो टीज़र को आउट किया है नवागंतुक Gionee से पहले रेजर बेज़ेल डिस्प्ले डिवाइस होगा विवो भी इस महीने पार्टी में शामिल होने के लिए विवो V7 + पदार्पण अगले सप्ताह के साथ सेट है।

अब, टीज़र किसी भी तारीख का उल्लेख नहीं करता है लेकिन यह बीजिंग से बाइक-शेयरिंग स्टार्टअप, जीओने और ओओ के बीच सहयोग के लिए इंगित करता है। टैगलाइन काफी स्पष्ट है "M7 संयुक्त कार्ड आपको पूरी स्क्रीन में दुनिया को देखने के लिए आमंत्रित करता है"। तो यह निश्चित रूप से Gionee M7 है हम यहाँ के बारे में बात कर रहे हैं। पोस्टर गेयनी के आधिकारिक वेइबो अकाउंट पर चले गए इसका मतलब यह है कि लॉन्च बहुत करीब है, संभवत: इस महीने।

फोन पहले से ही अपने सामान strutting मानक जबाव है। 6.0 इंच के फ़ैबलेट एक 2160 x 1080 पिक्सल डिस्प्ले और एक ओक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी 6758 प्रोसेसर होगा जो कि 2.3 गीगाहर्ट्ज पर होगा और माली जी 71 जीयूयू के साथ सौंदर्य के पीछे दिमाग होगा। इसके अलावा, 6 जीबी रैम 64 जीबी रॉम के साथ टो में है। संभावित दर्शकों को एंड्रॉइड नोऊगैट का आश्वासन दिया जा सकता है, जो कि हैंडसेट पर बोर्ड के नवीनतम संस्करण अमिगो ओएस के साथ है।

गीनी एम 7 16 सांसद पीछे के शूटर के साथ 4 के समर्थन के साथ आते हैं और स्वयं के लिए 8 सांसद फ्रंट शूटर भी आ सकते हैं। अभी तक की बैटरी क्षमता के बारे में हमें ज्यादा जानकारी नहीं है.

Comments